Pages

Subscribe:

Ads 468x60px

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

SURE SHOT CALLS

Friday 27 June 2014

Sensex & nifty down today, The investment for 2-3 year, stock tips for tomorrow

आज हम आपको बता रहे है की आगे बाजार में क्या होगा और किस प्रकार ट्रेडिंग करे. अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल इसपर केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस की सीआईओ ऋतु गंगराडे अरोड़ा की राय।

ऋतु गंगराडे अरोड़ा का कहना है कि बाजार में हाल में सिर्फ उम्मीदों की वजह से रैली आई थी। फंडामेंटल्स में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है। उम्मीदों के दम पर अब बजट के पहले बड़ी तेजी आने की संभावना कम है। सरकार के लिए इस साल का बजट बनाना चुनौती भरा होगा। अगर सरकार का फोकस ग्रोथ बढ़ाने पर रहता है तो बाजार में बड़ी तेजी आएगी।

ऋतु गंगराडे अरोड़ा के मुताबिक निवेशकों को बजट के बाद के 2-3 हफ्ते के बजाय 2-3 साल के नजरिए से निवेश करना चाहिए। बाजार में अगले साल से दहाई अंकों का रिटर्न मिलने की उम्मीद है। बाजार के मौजूदा वैल्यूएशन औसत से महंगे लग रहे हैं। निवेशकों के लिए पोर्टफोलियो में संतुलन बनाने की राय होगी।

ऋतु गंगराडे अरोड़ा की सलाह है कि पोर्टफोलियो में निवेशकों को आईटी, फार्मा और एफएमसीजी शेयरों को शामिल करना चाहिए। गैस की कीमत पर फैसला टला है, इसलिए गिरावट पर ऑयल एंड गैस शेयर खरीदे जा सकते हैं। चुनिंदा मिडकैप शेयरों के लिए वैल्यूएशन काफी आकर्षक लग रहे हैं।

ऋतु गंगराडे अरोड़ा का मानना है कि नई सरकार बनने से मूड में बदलाव हुआ है, लेकिन सभी सरकारी कंपनियों के शेयरों में निवेश की राय नहीं होगी। चुनिंदा पीएसयू शेयरों में ही खरीदारी करें। बैंकों की हालत खासतौर पर एनपीए में सुधार नहीं हुआ है। ऐसे में छोटी अवधि में बैंक शेयरों में मुनाफावसूली की जा सकती है। लंबी अवधि के लिए बैंकों पर ओवरवेट रहें।

TOMORROW STOCKS NIFTY FUTURE MARKET CALLS AND FREE TRAIL.... CLICK HERE

0 comments:

Post a Comment